Home अपडेट कार स्पीड @ 120,  उस पर इंस्टाग्राम वीडियो शूट, पत्रकार के नौजवान...

कार स्पीड @ 120,  उस पर इंस्टाग्राम वीडियो शूट, पत्रकार के नौजवान बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत

शितांशु द्विवेदी।

बिलासपुर। वरिष्ठ पत्रकार सीतेश द्विवेदी के 25 वर्षीय पुत्र शितांशु द्विवेदी, प्रिंसू की तेज स्पीड कार रात दो बजे रिंग रोड-2 में पलट गई। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। खबर है कि घटना तब हुई जब वह इंस्टाग्राम पर वीडियो शूट करते समय टर्निंग पर स्टेयरिंग से नियंत्रण खो बैठा।

परिजात कॉलोनी रिंग रोड दो में वरिष्ठ पत्रकार सीतेश द्विवेदी रहते हैं। जानकारी के अनुसार रात करीब 1.30 बजे उनका छोटा बेटा प्रिंसू बाइक से घर लौटा। वह अपने किसी दोस्त के जन्मदिन पार्टी से लौटा था। आने के बाद उसने अपनी होंडा सिटी कार घर में यह कहकर निकाली, कि उन्हें कुछ दोस्तों को स्टेशन छोड़ने के लिए जाना है। घर से निकलने के तुरंत बाद प्रिंसू ने इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो शुरू कर दिया और दोस्तों को कार का माइलोमीटर दिखाया। स्पीड 120 पहुंच चुकी थी। अगले कुछ सेकेंड में वीडियो शूट पर ब्रेक लग गया। मंगला चौक की ओर सिद्ध शिखर अपार्टमेंट के सामने सड़क की मोड़ पर कार उससे नहीं संभली और वहीं पलट गई। प्रिंस इस तरह कार के भीतर फंसे रह गए कि बाहर निकलने का मौका नहीं मिला और दुर्घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस कुछ देर बाद वहां पहुंची और स्टेयरिंग में फंसे शितांशु को किसी तरह बाहर निकालकर सिम्म चिकित्सालय पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया।

परिजनों को दुर्घटना की ख़बर सुबह 4.30 बजे मिल पाई। शितांशु ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर ली थी और इस समय ऑनलाइन ट्रेडिंग का काम कर रहे थे। उनके सोशल मीडिया एकाउन्ट से पता चलता है कि उन्हें तेज बाइक और कार ड्राइव करना पसंद रहा है। इंस्टाग्राम पेज पर 125 की स्पीड पर बाइक चलाते हुए एक वीडियो भी मौजूद है। हालांकि दुर्घटना के पहले की कार ड्राइव का वीडियो इस पेज में नहीं है।

शुक्रवार दोपहर बाद चार बजे प.देवकीनंदन दीक्षित श्मशान गृह में शितांशु की अंत्येष्टि की गई, जिसमें परिजात कॉलोनी के निवासी, परिजन और पत्रकार बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

 

 

 

 

 

 

NO COMMENTS