Home अपडेट मित्र कहने से राजनाथ सिंह पर भड़के जोगी, कहा- ऐसा होता तो...

मित्र कहने से राजनाथ सिंह पर भड़के जोगी, कहा- ऐसा होता तो मुझे वोट नहीं देने की अपील करने नहीं आते

मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र के मड़ई में केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह की चुनावी सभा।

बघेल ने लगे हाथ लपक लिया बयान, बोले- हम तो पहले से कहते आए हैं, मतदाता मतलब समझ लें

केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज मरवाही तथा मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशियों के लिए प्रचार किया। मरवाही के दुबटिया की चुनावी सभा में उन्होंने भाजपा प्रत्याशी अर्चना पोर्ते के लिए वोट मांगे। भाषण में उन्होंने छजकां प्रत्याशी, पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी को अपना मित्र बता दिया और भाजपा में आने का न्योता दे दिया। इस पर पलटवार करते हुए जोगी ने कहा कि मित्रता होती तो वे मेरे खिलाफ चुनाव प्रचार के लिए नहीं आते।

मरवाही क्षेत्र के दुबटिया में सभा को सम्बोधित करते हुए राजनाथ सिंह।

दुबटिया में राजनाथ सिंह ने कहा अजीत जोगी मुख्यमंत्री रहते हुए कुछ नहीं कर पाए। उन्होंने कांग्रेस की बी पार्टी बना ली है। वे हमारे मित्र हैं। उन्हें कांग्रेस से अलग ही होना था तो भाजपा में आ जाना था। नई पार्टी बनाकर वे परेशान हो रहे हैं।

राजनाथ सिंह के इस बयान पर मरवाही से छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के प्रत्याशी अजीत जोगी ने उन पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि मेरी उनसे मित्रता होती तो वे मेरे विधानसभा में मुझे वोट नहीं देने की अपील करने के लिए नहीं आते। कौन परेशान हो रहा है यह सारा देश देख रहा है। भाजपा, मुझे प्रदेश भर में मिल रहे जनसमर्थन और भीड़ को देखकर परेशान है। तभी तो राजनाथ सिंह जी को दिल्ली से मरवाही आना पड़ा।  परेशानी किसको हो रही है वो जनता साफ देख रही है। जोगी जी ने कहा कि सत्ता जाने की घबराहट अब भाजपा नेताओं के बयानों के स्तर से पता चलने लगा है।

इधर प्रदेश कांग्रेस भूपेश बघेल ने राजनाथ सिंह के बयान को तुरंत लपका है। बघेल ने कहा है कि हम तो पहले से कहते आ रहे हैं कि जोगी भाजपा के मित्र हैं। आज राजनाथ सिंह ने इसकी पुष्टि भी कर दी है। छत्तीसगढ़ के मतदाता ठीक से समझ लें कि छजकां को वोट देने का मतलब भाजपा को वोट देना है।

राजनाथ सिंह ने मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र के मड़ई में भी चुनावी सभा ली। इसमें कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस को राजनीति करनी ही है तो देश व प्रदेश के विकास की राजनीति करनी चाहिए। कांग्रेस के 50 सालों में छत्तीसगढ़ का उतना विकास नहीं हुआ, जितना डॉ. रमन सिंह के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने 15 सालों में किया है। उन्होंने कहा कि नक्सलवाद को हम तीन साल में जड़ से उखाड़ फेकेंगे।

चौथी बार रमन सरकार बनाने और भाजपा प्रत्याशी डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी को जिताने की अपील करते हुए राजनाथ सिंह ने प्रदेश में चल रही उज्जवला, स्वच्छता आदि की कल्याणकारी योजनाओं को गिनाया। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार किसानों को 60 वर्ष के बाद एक हजार रुपए का पेंशन देगी।

 

NO COMMENTS