Home अपडेट रैकी कर बाइक सवारों से लूटपाट, हाल के तीन मामलों को सुलझाया...

रैकी कर बाइक सवारों से लूटपाट, हाल के तीन मामलों को सुलझाया पुलिस ने, 7 जेल भेजे गये

लूट के गिरफ्तार आरोपी, पुलिस शिकंजे में।

बिलासपुर। बाइक सवारों से लूटपाट करने के तीन मामलों में शामिल शातिर अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन लोगों से लूटी गई गाड़ी, जेवरात, कैमरे आदि भी बरामद कर लिये गये हैं।

सीपत थाने में 27 जनवरी को दिल चंद ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि लगरा नहर के पास 4 लड़कों ने उसका रास्ता रोक लिया और उसकी मोटरसाइकिल लूट कर भाग गये। 29 जनवरी को कोतवाली थाने में विक्की सोनी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि शनिचरी रपटा के पास दो मोटरसाइकिलों में सवार अज्ञात व्यक्ति उनके सोने-चांदी के आभूषण लूटकर फरार हो गये। बीते 12 फरवरी को सकरी थाने में संदीप चौधरी ने रिपोर्ट लिखाई कि वह शादी के एक कार्यक्रम की वीडियोग्रॉफी कर तखतपुर से बाइक में लौट रहा था कि रास्ते में दो मोटर साइकिल पर सवार 4 लोगों ने धक्का देकर गिरा दिया। उसके साथ मारपीट कर कैमरे व साथ रखे बैग को लूट लिया।

लगातार लूट की घटनाओं को देखकर एसएसपी पारूल माथुर के निर्देश पर अपराधियों की तलाश के लिये अलग-अलग टीम बनाई गई। पुलिस टीम ने अलग-अलग स्थानों से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें आकाश श्रीवास, अभिजीत वैद्य तथा हरीश राठौर से लूट के सोने चांदी के आभूषण व मोटरसाइकिल बरामद की गई है। आरोपी विवेक साहनी, चंदन तिवारी, विकास यादव व लक्की सोल्कर से लूट का कैमरा और मोटरसाइकिल बरामद किया गया है। सभी को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

साइबर सेल प्रभारी निरीक्षक प्रदीप आर्य ने बताया कि आरोपी लूटपाट से पहले रैकी कर लेते थे। लूटे गये सामान को वे दूसरे राज्यों में बेचते थे। कोतवाली, बेलगहना व सकरी की पुलिस टीम का आरोपियों का पता लगाने में विशेष भूमिका रही।

 

NO COMMENTS