Home अपडेट विधायक पांडेय ने अटल के पक्ष में जनसम्पर्क अभियान शुरू किया, विकास...

विधायक पांडेय ने अटल के पक्ष में जनसम्पर्क अभियान शुरू किया, विकास के दूसरे पहिये के रूप में कांग्रेस का सांसद चुनने की अपील

शुक्रवार की शाम कांग्रेस प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव के लिए प्रचार पर निकले विधायक शैलेष पांडेय।

बिलासपुर। विधायक शैलेष पांडेय ने शुक्रवार को कांग्रेस प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव के पक्ष में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया। उन्होंने विभिन्न वार्डों में जनसम्पर्क कर लोगों से अपील की कि विकास के दूसरे पहिये के रूप में लोकसभा में कांग्रेस को विजयी बनाकर भेजें।

पांडेय ने कहा कि पूर्व मंत्री के अहंकार का बदला जनता ने उन्हें विधायक पद देकर लिया, इसके वे सदैव लोगों के आभारी रहेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने युवाओं को नेतृत्व सौंपने का जो सिलसिला चलाया है उसी कड़ी में श्रीवास्तव को टिकट दी गई है।

विद्यानगर, विनोबानगर,व्यापार विहार में जनसम्पर्क करते हुए प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव ने आश्वस्त किया कि सांसद बनने के बाद वे व्यापारियों को प्लाट पर कब्जा दिलायेंगे। पैसेंजर हाल्ट, रेलवे से व्यापार विहार होते हुए तिफरा तक सड़क निर्माण आदि का कार्य पूरा कराएंगे। प्रत्याशी श्रीवास्तव ने आरोप लगाया कि पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने दूसरी पंक्ति के नेताओं की राजनैतिक हत्या कर दी, जिसके कारण बीडीए जैसी बड़ी निर्माण एजेंसी नहीं बना पाई, उल्टे सहकारी बैंक में कोरबा के नेता अध्यक्ष बने बैठे रहे, जो कभी न उबरने वाले घोटाले की सौगात देकर गये और कोरबा में जो एक बड़ी कम्पनी के एजेंसी चला रहे हैं।

विधायक शैलेष पांडेय इस जनसम्पर्क अभियान में साथ थे। पांडेय ने इसके बाद बिल्हा क्षेत्र में भी राजेन्द्र शुक्ला, सियाराम कौशिक, घनश्याम वर्मा आदि के साथ ग्राम ग्राम पेंड्रा, दौना, बदरा, चंदली, झूलना, पथरिया, जुनवाना, पडि़याईन, धरदेई, बाम्हू, सावां तथा सरगांव में सघन जनसम्पर्क किया।

 

 

NO COMMENTS