Home अपडेट बंधक बनाकर रात भर नाबालिग को पीटा, मौत हो जाने पर लाश...

बंधक बनाकर रात भर नाबालिग को पीटा, मौत हो जाने पर लाश सड़क किनारे फेंक दी

सिरगिट्टी, बिलासपुर पुलिस की गिरफ्त में हत्या के आरोपी।

6 आरोपी गिरफ्तार, जिनमें दो कम उम्र के

बिलासपुर। लेन-देन के विवाद में दो नाबालिगों सहित 6 आरोपियों ने दो लोगों को बंधक बनाकर रात भर मारपीट की। इनमें से एक 15 वर्षीय युवराज खरे की मौत हो गई। आरोपियों ने उसकी लाश सड़क के किनारे फेंक दी। सुबह पुलिस को घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस सक्रिय हुई और 6 आरोपियों को अपनी गिरफ्त में ले लिया। आरोपियों मे दो नाबालिग है।

सिरगिट्टी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सिरगिट्टी के गोविन्द नगर के अभिजीत लाल (21 वर्ष) अभिषेक लाल (23 वर्ष) सरदार बाड़ा सिरगिट्टी के हरीश  चौहान (23 वर्ष), आदर्श नगर सिरगिट्टी के मुकेश लाउत्रे (24 वर्ष) सहित दो नाबालिगों को हत्या के आरोप में पकड़ा गया है।

आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि उनका मृतक युवराज खरे (15 वर्ष) के साथ पुरानी रंजिश व पैसे के लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था। मुकेश लाउत्रे और बाकी आरोपियों ने कल रात युवराज और उसके साथी आकाश बंजारे का अपहरण कर लिया। आरोपियों ने दोनों के हाथ-पैर बांधकर रात भर ईंट, हॉकी स्टिक और डंडे से मारपीट की। इससे युवराज की मौत हो गई। इसके बाद आरोपियों ने मृतक और उसकी एक्टिवा बाइक को सड़क के किनारे ग्राम धमनी के पास फेंक दिया ताकि देखने में यह सड़क दुर्घटना प्रतीत हो। मृतक युवराज का साथी आकाश बंजारे किसी तरह से उनके चंगुल से छूटकर सिरगिट्टी थाने पहुंचा और घटना की सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही सिरगिट्टी थाना प्रभारी शांत कुमार साहू और उनकी टीम आरोपियों की तलाश में लग गई। कुछ घंटों के भीतर ही सभी 6 आरोपी गिरफ्त में ले लिये गये। इनमें से दो आरोपी नाबालिग हैं। आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 342, 323, 294, 393,394 सहित आईपीसी की अन्य धाराओं के अंतर्गत अपराध दर्ज किया गया है। सभी को कल न्यायालय में पेश किया जायेगा। आरोपियों से घटना में प्रयुक्त रायल इनफील्ड बुलेट मोटरसाइकिल, नगद रुपये तथा पांच मोबाइल फोन जब्त किये गये हैं।

NO COMMENTS