Home अपडेट राष्ट्रीय उद्योग व व्यापार मेला का 20वें वर्ष में प्रवेश, जनवरी माह...

राष्ट्रीय उद्योग व व्यापार मेला का 20वें वर्ष में प्रवेश, जनवरी माह में हर साल की तरह आयोजित होगा

जिला उद्योग संघ की बैठक में उपस्थित पदाधिकारी।

जिला उद्योग संघ की बैठक में निर्णय

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध व्यापार मेले का आयोजन 20वें वर्ष भी आयोजित करने का निर्णय जिला उद्योग संघ ने लिया है।

शनिवार को आयोजित संघ की बैठक में प्रति वर्ष की भांति 2020 में बिलासपुर उद्योग मेला आयोजित करने का निर्णय लिया गया। मेले के आयोजन का प्रस्ताव संघ के महासचिव रामदास अग्रवाल ने प्रस्तुत किया, जिसे संघ की महासभा ने सर्वसम्मति से स्वीकार किया। त्रिवेणी परिसर व्यापार विहार के मैदान में 10 जनवरी 2020 से 14 जनवरी 2020 तक इस मेले का आयोजन होगा।

इस मेले में 400 से अधिक स्टाल की व्यवस्था की जाएगी। इनमें से लगभग 50 स्टाल महिला उद्यमियों द्वारा संचालित उद्यमों तथा सूक्ष्म एवं लघु उद्योगों के लिए आरक्षित होगा। इस बहुचर्चित मेले में जनसामान्य की अभिरुचि को ध्यान में रखते हुए विभिन्न प्रकार के मनोरंजक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे। मेले के उद्घाटन के लिए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री एवं उद्योग मंत्री को आमंत्रित करने का निर्णय लिया गया है।

शरद पूर्णिमा की पूर्व संध्या पर संघ के अध्यक्ष बृजमोहन अग्रवाल की अध्यक्षता में संपन्न बैठक में विभिन्न विषयों पर संघ को प्राप्त पत्र तथा उन पर की गई कार्रवाई की जानकारी दी गई। बैठक में उपस्थित सदस्यों ने इस पर संतोष व्यक्त किया। संघ के सचिव प्रवीण गुप्ता के पिता के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए मृत आत्मा को श्रद्धांजलि दी गई।

बैठक में प्रमुख रूप से हरीश केडिया, बृजमोहन अग्रवाल, रामदास अग्रवाल, अनिल सलूजा, अजय जाजोदिया, चंद्रकांत भट्ट, शरद सक्सेना, अनिल अग्रवाल, राजकुमार सोनी, सुभाष अग्रवाल, ललित अग्रवाल, गोविंद बजाज, हरजीत चावड़ा, मनजीत सिंह, एन एस राजू, राजकुमार चहल, दिनेश शर्मा, विष्णु अग्रवाल, संजय अग्रवाल, चंद्रशेखर नायक, प्रकाश त्रिवेदी, अंकुर अग्रवाल, परेश गुप्ता, अजय सिंह, राजकुमार, प्रताप कुमार, सुनील मरदा, राजेंद्र कुमार इत्यादि शामिल थे।

 

NO COMMENTS