Home अपडेट छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में एनटीपीसी महामारी से लड़ाई में निभा रहा...

छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में एनटीपीसी महामारी से लड़ाई में निभा रहा अग्रणी भूमिका

NTPC

बिलासपुर। नेशनल थर्मल पावर कार्पोरेशन लिमिटेड की सीपथ और कोरबा इकाई ने कोरोनावायरस महामारी से बचाव के लिए प्रशासन को विधि सहायता उपलब्ध कराया है। मध्यप्रदेश में भी इसी तरह के सहयोग किए गए हैं।

बिलासपुर जिला प्रशासन को एनटीपीसी ने मस्तूरी में कोविड केयर सेंटर स्थापित करने के लिए तथा पीपीई किट और वेंटिलेटर खरीदने के लिए वित्तीय सहायता दी है। कोरबा के जिला कोविड अस्पताल में सीटी मशीन स्कैन मशीन खरीदने के लिए एनटीपीसी ने सहायता प्रदान की है। इस जिले में आसपास के गांवों को नियमित रूप से स्वच्छ रखने के लिए भी काम किया जा रहा है। एनटीपीसी लारा ने भी वेंटिलेटर खरीदने के लिए रायगढ़ कलेक्टर को वित्तीय सहायता प्रदान की है। मध्य प्रदेश के गाडरवारा और खरगोन में भी एनटीपीसी कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में सक्रिय भूमिका निभा रहा है।

पश्चिम 2 के क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक संजय मदान ने कहा कि इस कठिन समय में हम सभी साथ हैं। एनटीपीसी अपने समुदाय के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है। महामारी के दौरान बिजली कर्मियों ने यह सुनिश्चित किया है कि बिजली का उत्पादन राष्ट्रीय ग्रिड में सुचारू रहे और आपातकालीन सेवाएं भी निर्वाह जारी रहे निर्बाध जारी रहे।

NO COMMENTS