Home अपडेट धनतेरस के दिन चोरों की दिवाली, तखतपुर में उठाईगिरी और पाकिटमारी की...

धनतेरस के दिन चोरों की दिवाली, तखतपुर में उठाईगिरी और पाकिटमारी की वारदात में हजारों रुपये पार

पीड़ित तेजराम सिंगरौल और अशोक दुबे।

तीन दिन के भीतर तीन घटनाएं, किसी का सुराग नहीं, लोग सहमे

तखतपुर। बाइक में टंगे थैले को हेलमेट पहनकर आए एक बाइक सवार ने निकाला और फरार हो गया। थैले में 40 हजार रुपये थे। एक दूसरी घटना मे बाजार पहुंचे एक व्यक्ति का पर्स पार कर दिया गया। तीन दिन पहले ही यहां नाबालिगों ने बैंक से एक लाख रुपये पार कर दिये थे, जिनका कोई सुराग नहीं मिला है।

ग्राम मोछ के तेजराम सिंगरौल आज धनतेरस के दिन काठाकोनी स्टेट बैंक की शाखा से 40 हजार रुपये निकालकर खरीदारी करने के लिए तखतपुर आये थे। सरदार पेट्रोल पम्प के पास उन्होंने अपनी दुपहिया वाहन थोड़ी देर के लिए खड़ा किया और एक परिचित से मिलने पास की दुकान में घुसा। इसी दौरान हेलमेट पहने एक बाइक सवार ने तेजराम की बाइक में टंगे थैले को अचानक निकाल लिया और उसे लेकर बिलासपुर की ओर भाग निकला।

दूसरी घटना में पाठक पारा निवासी राकेश दुबे, उम्र 43 वर्ष आज दीपावली धनतेरस की खरीदी करने के लिए परसराम मंगलानी के दुकान के पास हटरी बाजार पहुंचा था, तभी अज्ञात व्यक्ति ने उसके पीछे की जेब में रखे पर्स को चोरी कर भाग गया। राकेश दुबे ने बताया कि उसके पर्स में उसके परिवार का आधार कार्ड ड्राइविंग लाइसेंस पैन कार्ड स्मार्ट कार्ड सहित अन्य दस्तावेज और नगद राशि थी

तीन दिन पूर्व ही सेंट्रल बैंक में एक लाख की चोरी हुई थी। सीसीटीवी पर कुछ संदिग्ध नाबालिग इस घटना में शामिल प्रतीत होते हैं। लगातार बढ़ रही चोरी और उठाई गिरी से लोगों में भय समा गया है।

 

NO COMMENTS