Home अपडेट तबलीगी जमात बिलासपुर इकाई ने की लॉकडाउन का पालन करने और प्रशासन...

तबलीगी जमात बिलासपुर इकाई ने की लॉकडाउन का पालन करने और प्रशासन का सहयोग करने की अपील

बिलासपुर। तबलीगी जमात बिलासपुर के संयोजक मतीन अहमद नगर वाला ने नागरिकों से अपील की है कि लाक डाउन की बढ़ाई गई 3 मई तक की अवधि तक सरकार द्वारा लागू किये गये प्रत्येक गाइडलाइन का पालन करें और सच्ची इंसानियत की मिसाल कायम करें।

नगरवाला सहित जामा मस्जिद के मोतवल्ली आरिफ खान व जामा मस्जिद कमेटी मेंबर खालिद अफरीदी ने एक बयान में कहा है कि भारत सरकार द्वारा जारी कोरोना विहीन 25 जिलों की सूची में बिलासपुर का नाम भी आया है।  पिछले दिनों में जिस तरह से जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन, और नगर निगम के साथ सभी नागरिकों ने सहयोग किया है उसी का परिणाम है कि हमारा जिला इसमें शामिल है और यह जिले के लिए गौरव की बात है।

उन्होंने कहा कि अभी हमारी कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई खत्म नहीं हुई है। सभी नागरिकों से अपील है कि वे प्रशासन का सहयोग करें और लॉकडाउन का पूरी तरह पालन करते हुए सुरक्षित रहें। जब तक इस महामारी का समूल नाश नहीं हो जाता आप इस बीमारी के लक्षण वालों या अन्य जिले में प्रदेशों से आए हुए लोगों की जानकारी जिला प्रशासन पुलिस प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग या हमें सूचना देकर इस संकटकाल से निपटने में मदद करें।

 

NO COMMENTS