Home अपडेट शिक्षकों की सजग टीम ने कोविड अस्पताल के लिये किट व गद्दे-रजाई...

शिक्षकों की सजग टीम ने कोविड अस्पताल के लिये किट व गद्दे-रजाई दिये, ऑक्सीजन सिलेंडर भी शीघ्र देंगे  

बिलासपुर के शिक्षकों ने कोविड अस्पताल के लिये कलेक्टर डॉ. सारांश मित्तर को सामग्री प्रदान की।

बिलासपुर। प्रदेश में कोविड के बढ़ते संक्रमण को देख कर शिक्षकों की टीम भी सक्रिय हो गई  है। स्कूल शिक्षा विभाग के प्राचार्यो व शिक्षकों ने सजग नाम से सेवा कार्य हेतु टीम गठित की है।

अपनी सामाजिक जिम्मेदारी के अंतर्गत सजग टीम और बिलासपुर में संचालित शासकीय स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय मंगला, तारबाहर, लाजपतराय एवं लिंगियाडीह शाला के शिक्षकों ने आपस में मिलकर जिला प्रशासन के द्वारा विकसित किये जा रहे नवीन कोविड अस्पतालों के लिये सामग्री का वितरण किया।

जिला कलेक्टर डॉ. सारांश मित्तर को टीम के प्रतिनिधि के रूप में पी. दासरथी, संदीप चोपडे, कौस्तुभ चटर्जी  एवं रविन्द्र चारी ने यह सामग्री सौंपी। कलेक्टर डॉ. मित्तर ने इस योगदान की सराहना की। उन्होंने मुख्य स्वास्थ एवं चिकित्सा अधिकारी डॉ. प्रमोद महाजन को सामग्री हस्तांतरित किया एवं इसे आयुर्वेद चिकित्सालय में विकसित किये जा रहे नवीन कोविड अस्पताल में व्यवस्थित करने का निर्देश दिया।

उपलब्ध कराई गई सामग्री में कवर सहित 50 गद्दे, 50 तकिये, 25 ऑक्सीमीटर, 25 वेपोराइजर, 25 इन्फ्रारेड थर्मामीटर शामिल हैं। टीम के सदस्यों ने बताया कि शीघ्र ही ऑक्सीजन सिलेंडर भी उपलब्ध कराए जाएंगे।

उल्लेखनीय है कि सजग की टीम 2017 से लगातार शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में कार्य कर रही है। इन्होंने पूर्व में वनवासी क्षेत्र एवं अस्पतालों में कंबल, कपड़े,  स्वेटर, जूते-मोजे, पानी बोतल, स्कूल बैग बच्चों के लिये ग्रीन कार्पेट एवं अन्य आवश्यक वस्तुओं का वितरण किया है।

NO COMMENTS