Home अपडेट सांसद निवास का आज घेराव करेगी कांग्रेस, धान खरीदी के मुद्दे पर...

सांसद निवास का आज घेराव करेगी कांग्रेस, धान खरीदी के मुद्दे पर किसानों को बरगलाने का आरोप

धान खरीदी/प्रतीकात्मक छवि।

बिलासपुर। धान खरीदी के मुद्दे पर कांग्रेसजनों ने शुक्रवार 22 नवंबर को शाम चार बजे सांसद अरुण साव के रिंग रोड- दो स्थित निवास का घेराव करने का निर्णय लिया है।

शहर कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता ऋषि पांडेय ने बताया कि यह घेराव केंद्र सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ के किसानों द्वारा उपार्जित चावल को केंद्रीय पूल में लेने से इंकार करने के विरोध में किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार ने घोषणा पत्र के वादे के  अनुसार एक दिसंबर से 2500 रुपये प्रति क्विंटल की दर से धान खरीदने जा रही है। दूसरी ओर नरेन्द्र मोदी सरकार जान बूझकर छत्तीसगढ़ के किसानों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। छत्तीसगढ़ के भाजपा सांसद किसानों के हितों को नजरअंदाज कर केंद्र सरकार के साथ खड़े हो रहे हैं और किसानों बरगला रहे हैं।

घेराव में शामिल होने के लिए विधायक, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, ए आई सी सी, प्रदेश पदाधिकारी, शहर कांग्रेस, शहर के सभी ब्लाक पदाधिकारी,पार्षद दल, निर्वाचित जन प्रतिनिधि, महिला कांग्रेस, सेवा दल, युवा कांग्रेस, एनएसयूआई, व्यापार प्रकोष्ठ, झुग्गी-झोपड़ी, एससी प्रकोष्ठ,आई टी सेल सहित सभी मोर्चाव अनुषांगिक संगठनों के पदाधिकारी शामिल होंगे। कांग्रेसजनों को दोपहर 3.30 बजे तक दैनिक अखबार हरिभूमि के कार्यालय के सामने  एकत्रित होने कहा गया है।

NO COMMENTS