Home अपडेट 23 सितंबर को कई पैसेंजर रद्द, भगत की कोठी समेत कुछ ट्रेनें...

23 सितंबर को कई पैसेंजर रद्द, भगत की कोठी समेत कुछ ट्रेनें देर से चलेंगीं

प्रतीकात्मक छवि।

कई ट्रेनों के अस्थायी ठहराव की अवधि अगले साल तक के लिए बढ़ाई गई

बिलासपुर-झारसुगड़ा स्टेशनों के बीच जरूरी मरम्मत कार्यों के कारण 23 सिंतबर को रेलवे ने बिलासपुर-टिटलागढ़-बिलासपुर पैसेंजर को रद्द करने का निर्णय लिया है। बिलासपुर-रायगढ़-बिलासपुर मेमू, रायपुर-डोंगरगढ़-रायपुर मेमू तथा बिलासपुर-रायपुर मेमू भी रद्द रहेगी।

इस दिन कई ट्रेनों को देर से रवाना करने का निर्णय लिया गया है। गेवरारोड से रवाना होनी वाली बिलासपुर मेमू एक घंटे देर से, टाटानगर से रवाना होने वाली इतवारी पैसेंजर चार घंटे देर से रवाना होगी। इसे बिलासपुर से पहले ही 4 घंटे के लिए नियंत्रित भी किया जाएगा। गेवरारोड-इतवारी एक्सप्रेस तीन घंटे देर से रवाना होगी। इतवारी से बिलासपुर चलने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस दो घंटे देर से रवाना होगी। रायपुर से दुर्ग के लिए मेमू पांच घंटे देर से रवाना होगी। भगत की कोठी से 22 सितंबर को रवाना होने वाली विशाखापट्टनम जाने वाली ट्रेन 23 सिंतबर को उसलापुर स्टेशन में चार घंटे रोकी जाएगी।

ट्रेनों के अस्थायी ठहराव की अवधि बढ़ाई गई

पुणे हटिया एक्सप्रेस को राजनांदगांव में अस्थायी रूप से 21 सितंबर तक ठहराव दिया गया था, जिसे अब 20 मार्च 2019 तक दोनों ओर बढ़ाया गया है। इसी तरह मुम्बई-गोंदिया-मुम्बई एक्सप्रेस का तिरोडी में 20 अप्रैल 2019 तक ठहराव दिया जाएगा। पुणे-हावड़ा-पुणे एक्सप्रेस का 20 अप्रेल 19 तक, गेवरारोड-रायपुर-गेवरारोड पैसेंजर का कापन और कोटमी सोनार में 8 अप्रैल 19 तक, दुर्ग-नौतनवा-दुर्ग एक्सप्रेस का तिल्दा में 30 जून 2019 तक ठहराव देने का निर्णय लिया गया है।

 

NO COMMENTS