Home अपडेट सकरी बाइपास में निर्माणाधीन पुल पर हादसा, एक मजदूर की मौत, दो...

सकरी बाइपास में निर्माणाधीन पुल पर हादसा, एक मजदूर की मौत, दो घायल

विधायक शैलेष पांडेय ने सिम्स पहुंचकर घायलों से मुलाकात की।

विधायक शैलेष पांडेय ने एफआईआर दर्ज कर दोषियों पर कार्रवाई के लिए कहा

बिलासपुर। सकरी बाइपास पर स्थित ग्राम लोखंडी में फोरलेन पर निर्माणधीन पुलिया का मचान गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई और दो मजदूर घायल हो गये। विधायक शैलेष पांडेय ने घायलों के बेहतर उपचार तथा पुलिस को एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया है।

सकरी से कोरबा रोड को जोड़ने वाली बाइपास सड़क पर इन दिनों फोरलेन बनाने का काम चल रहा है। इसके लिए रेलवे क्रासिंग के ऊपर ओवरब्रिज बन रहा है। शाम करीब 5.30 बजे एक मचान पर चढ़कर रॉड बांधने का काम कुछ मजदूर कर रहे थे। इसी दौरान तेज हवा चली और मचान सहित मजदूर नीचे आ गिरे। इससे एक मजदूर नुनेराबांधा, पाली निवासी अर्जुन सिंह 28 वर्ष की मौते पर ही मौत हो गई, जबकि नुनेराबाधा के ही देवानंद, 23 वर्ष तथा मुलमुला के हेमन्त, 19 वर्ष घायल हो गये। बताया जाता है कि निर्माण कार्य में ठेकेदार ने अप्रशिक्षित लोगों को रॉड और मचान बांधने के काम में लगाया था, जिसके चलते यह दुर्घटना हुई।दोनों घायल मजदूरों का सिम्स चिकित्सालय में इलाज चल रहा है।

बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय घटना की सूचना मिलने पर सिम्स चिकित्सालय पहुंचे और उन्होंने घायलों के उपचार के लिए डॉक्टरों को निर्देश दिया। साथ ही उन्होंने पुलिस अधीक्षक से बात कर इस मामले में एफआईआर दर्ज कर घटना के लिए दोषियों पर कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए कहा है।

 

 

NO COMMENTS