Home अपडेट फंसाने के लिये घर में लाकर रख दी शराब, वीडियो वायरल होने...

फंसाने के लिये घर में लाकर रख दी शराब, वीडियो वायरल होने पर चार आरक्षक लाइन अटैच

पचपेड़ी पुलिस थाना।

बिलासपुर। ग्रामीण को शराब के झूठे केस में फंसाने का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने चार पचपेड़ी पुलिस के चार आरक्षकों को लाइन अटैच कर दिया है। मामले की जांच रिपोर्ट एक सप्ताह में मांगी गई है।

घटना पचपेड़ी थाना के मनवा ग्राम में एक सप्ताह पहले की हुई बताई जा रही है। सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल दो तीन दिन से वायरल हो रहा है जिसमें चार पुलिस आरक्षक एक ग्रामीण के घर में घुस रहे हैं। घर की महिलायें कह रही हैं कि बाहर से शराब लाकर हमारे घर में क्यों रख रहे हो। एक अन्य महिला कह रही है कि अपनी गाड़ी के डिकी से शराब निकालकर लाया है। पुलिस वाले कह रहे हैं कि हम कहां लेकर आए हैं, तुम्हारे घर में मिला है।

वीडियो वायरल होने के बाद घटना में शामिल पचपेड़ी थाना के आरक्षक भानुप्रताप डहरिया, चंद्रप्रकाश भारद्वाज, शिवधन बंजारे और सद्दाम पाटले को लाइन अटैच कर दिया है। मामले की जांच का जिम्मा एडिशनल एसपी को सौंपा गया है और 7 दिन के भीतर प्रतिवेदन देने कहा गया है।

बताया जा रहा है कि पुलिस टीम अवैध शराब की बिक्री की शिकायतों पर छापा मारने इस घर में पहुंची थी। पुलिस ने इस मामले में आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई भी की है।

पचपेड़ी क्षेत्र में लगातार अवैध शराब की बिक्री की शिकायतें आती रही हैं।

NO COMMENTS