Home अपडेट 27 अक्टूबर को नामांकन भरेंगे अमर अग्रवाल, कहा-इस चुनाव में पहले से...

27 अक्टूबर को नामांकन भरेंगे अमर अग्रवाल, कहा-इस चुनाव में पहले से बेहतर प्रदर्शन करेंगे

अमर अग्रवाल, पूर्व मंत्री छत्तीसगढ़।

बिलासपुर से प्रत्याशी घोषित होने के बाद पत्रकारों से चर्चा

बिलासपुर से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अमर अग्रवाल 27 अक्टूबर को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। आज पत्रकारों से बात करते हुए अग्रवाल ने कहा कि इस बार उनकी जीत का अंतर पिछली बार से बेहतर होगा। मतदाताओं से वे कोई बड़ी बात करने नहीं जा रहे हैं लेकिन स्मार्ट सिटी और 860 करोड़ रुपए के अधूरे कामों को जल्द पूरा कराने के साथ बिलासपुर को भविष्य में एक बेहतर शहर बनाने के इरादे से काम करेंगे।

बिलासपुर से भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश के वाणिज्य कर मंत्री व शहर के विधायक अमर अग्रवाल को फिर टिकट दी है। आज अपने निवास पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए मंत्री अग्रवाल ने केन्द्रीय व राज्य नेतृत्व पर विश्वास व्यक्त करने के लिए आभार माना। मंत्री ने कहा कि दो नवंबर को अंतिम तिथि है पर वे 27 अक्टूबर को नामांकन दाखिल कर देंगे। इस मौके पर कार्यकर्ताओं की रैली सुबह 11 बजे निकलेगी। अग्रवाल ने कहा कि वे अगले चुनाव में कोई बड़ी बात मतदाताओं से नहीं करने जा रहे हैं, लेकिन स्मार्ट सिटी को जल्द पूरा कराने पर हमारा ध्यान होगा। यहां औद्योगिक और व्यापारिक गतिविधियों को बढ़ावा देंगे ताकि लोगों की क्रय शक्ति बढ़े। अरपा परियोजना, अचानकमार अभयारण्य, अमृत मिशन के अलावा 860 करोड़ रुपए के अधूरे निर्माण कार्यों को पूरा करने का लक्ष्य वे लेकर चलेंगे। बिलासपुर देश के 13वें सबसे अच्छा रहने वाला शहर माना गया है, हम इसे और ऊपर ले जाएंगे ताकि बिलासपुर की शांति को बनाकर रखा जा सके। जनता ने उन पर अब तक स्नेह बरसाया है यह आगे भी बना रहेगा ऐसी आशा है। उनसे पूछा गया कि पिछली बार आप अपनी घोषणा के मुताबिक 15 हजार वोटों से चुनाव जीते थे, इस बार क्या स्थिति रहेगी, उन्होंने कहा कि स्थिति पिछली बार से बेहतर रहेगी।

उन्होंने कहा कि जिले में सिर्फ कोटा के लिए प्रत्याशी घोषित नहीं किया गया है टिकट वितरण समिति इस पर व्यापक विमर्श के बाद निर्णय करेगी। कुछ सीटों पर टिकट वितरण के बाद सामने आई कार्यकर्ताओं की नाराजगी पर अग्रवाल ने कहा कि कभी-कभी व्यक्ति विशेष से लगाव के कारण असंतोष दिखाई देता है लेकिन कुछ दिन बाद सब ठीक हो जाता है और लोग पार्टी का कार्य करते हुए दिखाई देते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि बिलासपुर संभाग की 24 में से 12 पर अभी भाजपा, 11 पर कांग्रेस व एक पर अन्य दल का विधायक चुना गया था। बिलासपुर मुंगेली की 9 में से 5 सीटें भाजपा के पास थी, इस बार जोगी-बसपा गठबंधन के बाद कांग्रेस कमजोर हुई है। इसके चलते भाजपा की स्थिति पिछले चुनावों से अधिक अच्छी स्थिति रहेगी। मरवाही की जीत भी इस बार होगी और 65 प्लस के मिशन को हम हासिल करेंगे।

अग्रवाल ने बिलासपुर में स्टार चुनाव प्रचारकों के बारे में कहा कि इसकी सूची तैयार कर चुनाव आयोग को दी जाएगी, जिसके बाद बिलासपुर में भी वे प्रचार करने आएंगे।

-0-0-0-

NO COMMENTS