Home अपडेट लोकसभा,विधानसभा चुनाव भाजपा जीतेगी, विपक्ष के पास तैयारी और सामर्थ्य नहींः डॉ....

लोकसभा,विधानसभा चुनाव भाजपा जीतेगी, विपक्ष के पास तैयारी और सामर्थ्य नहींः डॉ. जैन

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव डॉ. अनिल जैन की पत्रकार वार्ता।

चुनावी तैयारियों पर बैठक लेने आए भाजपा महासचिव ने कहा- उम्मीदवारों की घोषणा चुनाव कार्यक्रम जारी होने के बाद होगी

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व छत्तीसगढ़ प्रभारी डॉ. अनिल जैन ने दावा किया है कि अगला विधानसभा और लोकसभा चुनाव भाजपा ही जीतेगी क्योंकि विपक्ष के पास साहस सामर्थ्य और तैयारी नहीं है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के टिकटों की घोषणा चुनाव कार्यक्रम घोषित होने के बाद की जाएगी।

छत्तीसगढ़ भवन में पत्रकारों से चर्चा करते हुए डॉ. जैन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की छवि खराब करने के लिए राहुल गांधी जैसे नेता बार-बार झूठ बोल रहे हैं, जबकि प्रधानमंत्री की साख कामकाज में पारदर्शिता ही है। जैन ने सवालों के जवाब में कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा और यशवन्त सिन्हा जैसे नेता विध्वंसकारी है, जो पद नहीं मिलने के कारण मोदी और केन्द्र सरकार के बारे में अनर्गल बातें करते हैं।

डॉ. जैन ने राफेल सौदे, नोटबंदी जैसे मुद्दों पर सरकार और मोदी का बचाव किया। उन्होंने कहा कि पेट्रोल डीजल की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार भाव में बढ़ोतरी के कारण बढ़ी है, इससे लोगों को कैसे राहत दिलाई जाये इस पर गंभीरता से विचार किया जा रहा है।

छत्तीसगढ़ पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि सन् 2003 की तुलना में आज प्रदेश हालत में जमीन आसमान का अंतर है। उन्होंने फर्जी सीडी लहराने के मामले में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल को भी घेरा।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धरम लाल कौशिक, नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल, सांसद लखन लाल साहू, कमला पाटले, बंशीलाल महतो, गृह निर्माण मंडल के अध्यक्ष भूपेन्द्र सवन्नी और जिला भाजपा अध्यक्ष रजनीश सिंह के अलावा कई पदाधिकारी उपस्थित थे।

डॉ. अनिल जैन इस समय पूरे प्रदेश के दौरे पर हैं और लोकसभा क्षेत्रवार पदाधिकारियों की बैठकें ले रहे हैं। इसी क्रम में शुक्रवार को बिलासपुर, कोरबा और जांजगीर लोकसभा सीटों के सांसद, विधायक और पार्टी पदाधिकारियों की बैठक भाजपा कार्यालय में रखी गई थी। बैठक में उन्होंने सांसद,विधायक व प्रमुख पदाधिकारियों से बूथ स्तर पर पार्टी की स्थिति मजबूत करने का आह्वान किया और उन्हें टिप्स दिए। उन्होंने जीएसटी, नोटबंदी, महंगाई आदि मुद्दों पर भी चर्चा की।

 

NO COMMENTS