Home अपडेट 1 मार्च को अब केवल 4 दिन बाकी- अभी तक फ्लाइट की...

1 मार्च को अब केवल 4 दिन बाकी- अभी तक फ्लाइट की बुकिंग शुरू नहीं, संघर्ष समिति ने जताई चिंता

बिलासपुर में अखंड धरना आंदोलन जारी।

 केन्द्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी से हस्तक्षेप की मांग

बिलासपुर। हवाई सुविधा के लिये अखंड धरने पर 272वें दिन बैठे संघर्ष समिति के सदस्यों ने आज इस बात पर चिंता जताई कि पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार 1 मार्च से बिलासपुर में उड़ानें प्रारम्भ होनी है परन्तु अब केवल 4 दिन बचे हैं और अभी भी उड़ानों की बुकिंग शुरू नहीं हुई है। इसके अलावा अलायंस एयर की तरफ से इस बाबत कोई अधिकारिक घोषणा भी नहीं की गई है। समिति ने केन्द्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी से हस्तक्षेप की मांग की है क्योंकि उनके द्वारा ही 1 मार्च की तारीख तय की गई थी।

आज की सभा में रंजीत सिंह खनूजा ने कहा कि बिलासपुर लम्बे समय से हवाई उड़ान प्रारंम्भ होने का इंतजार कर रहा है और घोषणा के बाद अंतिम समय में इस तरह का सस्पेंस रखना उचित नहीं है। शीघ्र ही सारी बातें साफ होनी चाहिए। मनोज तिवारी ने कहा कि मंत्री हरदीप सिंह पुरी को अपने मंत्रालय के अधिकारियों से जवाब तलब करना चाहिये। इस तरह की देरी से नागरिकों का धैर्य टूट रहा है। समिति के बद्री यादव ने मांग की कि आगामी 24 घंटे में सभी प्रकार के अनुमति और कार्यक्रम जारी करते हुए एक मार्च से बिलासपुर से दिल्ली उड़ान प्रारंभ की जानी चाहिए। सभा को महेश दुबे, समीर अहमद, रामा बघेल, और चित्रकांत श्रीवास ने भी संबोधित किया।

आज धरने में अशोक भण्डारी, देवेंन्द्र सिंह ठाकुर, रविन्द्र सिंह, प्रकाश बहरानी, बबलू जार्ज, विभूतिभूषण गौतम, नरेश यादव, शालिकराम पाण्डेय, संतोष पीपलवा, निर्मल चन्द्रा, नवीन वर्मा, गोपाल दुबे, जयदीप राबिन्सन, अनिल गुलहरे, दिनेश रजक, हैरी डेनियल, मोसीन अली आदि उपस्थित हुए।

NO COMMENTS