Home अपडेट अस्पताल तो खुला नहीं पर भवन बन गया शराब खोरी का अड्डा

अस्पताल तो खुला नहीं पर भवन बन गया शराब खोरी का अड्डा

बिलासपुर कलेक्टोरेट के सामने आम आदमी पार्टी का धरना।

बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर आम आदमी पार्टी ने किया कलेक्ट्रेट का घेराव

बिलासपुर। आम आदमी पार्टी ने जिले के विभिन्न स्वास्थ्य केंद्रों की स्थिति का जायजा लेने के लिए दौरा किया, जिनकी हालत काफी खराब मिली।

बिल्हा के अमेरीकापा उप-स्वास्थ्य केंद्र भवन का निर्माण सन् 2013-14 में 21 लाख रुपए की लागत से किया गया था, यहां अब तक अस्पताल चालू नहीं हो पाया है। आम आदमी पार्टी के नेता जसबीर चावला और अन्य कार्यकर्ताओं ने पाया कि इस खाली भवन में शराब खोरी होती है और जुआ भी खेला जाता है जिससे ग्रामीण काफी परेशान हैं।

आम आदमी पार्टी ने बदहाल स्वस्थ व्यवस्था को लेकर कलेक्ट्रेट का 7 फरवरी को घेराव किया और 2 घंटे तक धरना दिया। उन्होंने एडिशनल कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा और चर्चा की। सीएमएचओ को भी ज्ञापन सौंपा गया है। प्रशासन से अस्पताल में डॉक्टर व अन्य कर्मचारी नियुक्त करने की मांग की गई है।

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रियंका शुक्ला ने बताया कि प्रशासन को चेतावनी दी गई है कि यदि एक हफ्ते के भीतर व्यवस्था में सुधार नहीं हुआ तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

उक्त प्रदर्शन में नीतू मिश्रा, संजय अग्रवाल, देवेंद्र, शिवचरण, कमलेश कुमार, संतोष बंजारे, जाकिर अली, भागवत साहू, आजम, अनिलेश आदि शामिल थे।

NO COMMENTS