Home अपडेट कांग्रेस विधायकों ने की ज्योत्सना महंत से मुलाकात, इधर अटल को महारैली...

कांग्रेस विधायकों ने की ज्योत्सना महंत से मुलाकात, इधर अटल को महारैली के लिए मिला समर्थन

विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरण दास महन्त, ज्योत्सना महन्त, विधायक रश्मि सिंह ठाकुर, शैलेष पांडेय व गुलाब कमरो।

अटल रैली के साथ दो अप्रैल को दाखिल करेंगे नामांकन, मुख्यमंत्री के शामिल होने की संभावना

बिलासपुर। कोरबा लोकसभा सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी ज्योत्सना महंत से भेंट कर बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय व अन्य कांग्रेस विधायकों ने उन्हें जीत के लिए शुभकामनाएं दीं।

इस भेंट में तखतपुर विधायक रश्मि सिंह, विधायक गुलाब कमरो, विधायक अम्बिका सिंहदेव और विधायक विनय जायसवाल भी उनके साथ थे। विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरण दास महन्त से भी इस अवसर पर उन्होंने मुलाकात की। ज्योत्सना महंत ने आज कोरबा से अपना नामांकन दाखिल किया है, जिसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी मौजूद थे।

अटल को रेलवे क्षेत्र से समर्थन 

इधर बिलासपुर में रेलवे कामगार यूनियन एवं ट्रक एसोसिएशन नया मालगोदाम के पदाधिकारियों ने बिलासपुर प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव से मिलकर स्वागत किया और उन्हें अपना समर्थन देने का भरोसा दिलाया। दो अप्रैल को अटल श्रीवास्तव नामांकन दाखिल करेंगे। इस रैली में दोनों संघ शामिल रहेंगे | संरक्षक राजू बाली, ट्रक एसोसिएशन के अध्यक्ष गोपाल ठक्कर और कामगार यूनियन के अध्यक्ष शत्रुघन और महासचिव उबारन कुर्रे ने श्रीवास्तव को जीत की शुभकामनाएं दीं। कांग्रेस प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव दो अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे, जिसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भी शामिल होने की संभावना है।

अमर के बयान की आलोचना

पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल द्वारा प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की चुनौती मंजूर कर प्रदेश के सभी सीटों पर भाजपा के जीतने के दावे को कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अभय नारायण राय ने निराश-हताश व्यक्ति का बयान बताया है। राय ने कहा कि पूरे प्रदेश सहित बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस के पक्ष में जबरदस्त माहौल है। भूपेश बघेल सरकार के 60 दिन की उपलब्धियों के बल पर कांग्रेस सभी 11 सीटें जीतेगी। राहुल गांधी ने न्याय योजना जिसमें 72 हजार रुपये तक गरीबों की आमदमी की घोषणा की है, उससे भाजपा में निराशा का दौर चल रहा है।

 

NO COMMENTS