Home अपडेट गुरुनानक देव साहिब के 550वें प्रकाश पर्व पर कथा समागम, महिला समिति...

गुरुनानक देव साहिब के 550वें प्रकाश पर्व पर कथा समागम, महिला समिति द्वारा ‘केसरी’ का प्रीमियर

दयालबंद गुरुद्वारा में संगत।

बिलासपुर। श्री गुरु सिंघ सभा गुरुद्वारा दयालबंद में होला महला के उपलक्ष्य में प्रसिद्ध कथा वाचक ज्ञानी जसवंत सिंह परवाना ने तीन दिनों तक कथा व विचार के द्वारा साध संगत को निहाल किया गया।

उन्होंने गुरुवाणी के अनुसार ज्ञान खंड, धरम खंड, सच-खंड, शर्म खंड और कर्म खंड पर विस्तार से संगत को समझाया। प्रबंधक कमेटी के पूर्व अध्यक्ष त्रिलोक सिंह सलूजा ने ज्ञानी परवाना को सिरोपा के द्वारा सम्मानित किया गया।

महिला समिति ने फ़िल्म ‘केसरी’ का प्रीमियर शो प्रदर्शित किया

आदर्श पंजाबी महिला समिति द्वारा फ़िल्म ‘केसरी’ का प्रीमियर शो प्रदर्शित किया गया। उक्त कार्यक्रम में पंजाबी समाज के अधिकांश सामान्य जनों ने उपस्थित दर्ज़ की। राष्ट्र के लिए सिक्खों के योगदान पर आधारित फ़िल्म ‘केसरी’ को देखकर गर्व की अनुभूति से अभिभूत पंजाबी समाज ने नवीन ऊर्जा एवं प्रसन्नता का अनुभव किया। इस अवसर पर आदर्श पंजाबी महिला समिति की संस्थापक सदस्य शशि का जन्मदिन भी मनाया गया।

विदित ही है कि आदर्श पंजाबी महिला समिति द्वारा समय-समय पर सामाजिक उत्थान एवं कल्याण हेतु इस प्रकार के कार्यक्रम सौहार्द्रपूर्वक आयोजित किए जाते रहे हैं। उक्त उत्सवधर्मी कार्यक्रम को सफल बनाने में दलजीत सलूजा, महेन्द्र सलूजा, रोमी सलूजा, मीत गंभीर, सुनिता चावला,  रोमी माखीजा, शिल्पी छाबड़ा,  पूजा सलूजा, सुष्मित कोहली और मनजोत सलूजा की सक्रिय उपस्थिति रही।

 

NO COMMENTS