Home अपडेट दीवार खड़ी कर नाले की निकासी रोकी, पार्षद ने तत्काल काम रोक...

दीवार खड़ी कर नाले की निकासी रोकी, पार्षद ने तत्काल काम रोक कार्रवाई की मांग की  

टिकरापारा में दीवार खड़ी कर नाले से निकासी रोकी जा रही है।

बिलासपुर। जगमल चौक स्थित सरकारी जमीन पर बने सार्वजनिक नाले पर दीवार खड़ी करने को लेकर वार्ड पार्षद दिनेश देवांगन ने नगर निगम के महापौर और आयुक्त से शिकायत की है। उन्होंने तुरंत कार्रवाई की मांग की है।

वार्ड क्रमांक 38 के पार्षद देवांगन ने अपनी शिकायत में कहा है कि जगमल चौक के पास से सार्वजनिक नाला शासकीय भूमि पर बना हुआ है। 50 साल पुराने इस नाले से पूरे इलाके के निस्तार का पानी बहकर अरपा नदी में जाता है। उक्त नाले में मन्नू चौक, टिकरापारा, रेलवे क्षेत्र व तारबाहर का पानी पहुंचता है। उक्त सार्वजनिक नाले से आम जनता का हित जुड़ा हुआ है। उक्त नाले को अवैध रूप से पूर्व शराब ठेकेदार मनजीत सिंह गुम्बर और उनके साथी जगमल चौक के पास बंद करा रहे हैं। उक्त नाला बंद किये जाने से बरसात के समय काफी समस्या आयेगी तथा आसपास के लोगों का जीवन दूभर हो जायेगा।

पार्षद देवांगन ने मांग की है कि उक्त नाले पर किए जा रहे निर्माण कार्य को तत्काल रोकते हुए वैधानिक कार्रवाई की जाये, जिससे आम जनता एव क्षेत्र का जन जीवन प्रभावित न हो। पार्षद ने बताया कि बरसात में पानी निकासी में परेशानी के चलते इस इलाके की स्थिति गंभीर हो जाती है। पूर्व में एक बच्चे की नाले में बहने से मौत भी हो चुकी है। नगर निगम आयुक्त ने प्रकरण को दिखवाने की बात कही है। महापौर ने भी जोन कमिश्नर से रिपोर्ट मांगी है।

NO COMMENTS