एआईसीसी की विधानसभा प्रभारी मंजू सिंह ने कांग्रेस भवन में कहा

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की बिलासपुर विधानसभा प्रभारी मंजू सिंह का कहना है, यह बात सही नहीं है कि प्रत्याशियों के नाम पहले से तय किए जा चुके हैं और यहां की बैठकें सिर्फ खानापूर्ति है।

सोमवार को कांग्रेस भवन में प्रत्याशी चयन के लिए रखी गई बैठक के बीच पत्रकारों से बात करते हुए सिंह ने कहा कि संगठन और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का निर्देश है कि आगामी चुनाव के लिए प्रत्याशियों का चयन कार्यकर्ताओं और सदस्यों की सहमति से होगा। इसलिए लगातार बैठक आयोजित की जा रही हैं। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले जोन की बैठक हुई थी। आज जिला कार्यकारिणी की बैठक हुई, इसके बाद सभी पार्षदों की बैठक ली जाएगी। इसके बाद जो परिणाम सामने आएगा उसकी रिपोर्ट ऊपर भेज दी जाएगी।  पसंदीदा प्रत्याशी को टिकट देने की मांग लेकर 18 पार्षदों के दिल्ली जाने का सवाल उठाए जाने पर उन्होंने कहा कि टिकट कार्यकर्ताओं की राय से ही दी जाएगी, जो पार्षद दिल्ली गए हैं, शायद उन्हें यहां हो रही बैठक की जानकारी नहीं है।

प्रत्याशी चयन के लिए सोमवार को ब्लॉक एक, दो कांग्रेस कमेटी के अलावा शहर जिला कांग्रेस कमेटी के  पदाधिकारियों की बैठक मंजू सिंह ने अलग-अलग ली। इसमें प्रत्याशियों के अनेक नाम सामने आए हैं।  सिंह यह रिपोर्ट अभा कांग्रेस कमेटी को सौंपेगीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here