जनता ने 60 दिन पहले ही भाजपा को घर में बैठने का जनादेश दे दिया हैः अटल

बिलासपुर। कांग्रेस ने कोटा विधानसभा क्षेत्र के रतनपुर, मदनपुर, कोनी और गोडवाना भवन बिलासपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन रखा। शहर में विभिन्न  वर्गों से मुलाकात की। इनमें लोकसभा प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव ने कहा कि छत्तीसगढ में भारतीय जनता पार्टी को मतदाताओं ने 60 दिन पहले ही उन्हें घर बैठने का जनादेश दे दिया है । डॉ. रमन के शासनकाल में गरीब जनता, कर्मचारी किसान तथा व्यापारी बहुत परेशान थे ।

श्रीवास्तव ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सत्ता सम्हालते ही जन-आकांक्षाओं पर खरे उतरे।  उन्होंने चुनाव में जनता से जो वायदे किये थे उसे शपथ ग्रहण करने के दो घंटे के भीतर पूरा कर दिखाया।

कार्यकर्ता सम्मेलन को जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय केशरवानी, विधानसभा प्रत्याशी राजेन्द्र साहू, ब्लॉक अध्यक्ष वीरेंद्र साहू, बैजनाथ चंद्राकर, रमेश कौशिक, झगरराम सूर्यवंशी, राजेन्द्र चावला, दुबे सिंह कश्यप, अजय सिंह, विष्णु यादव, त्रिलोक श्रीवास व बृजेश साहू ने भी संबोधित किया।

इसके पश्चात शाम को लिंक रोड में भगवान मंगलम् में विधि विशेषज्ञों के होली मिलन में लोकसभा प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव ने भाग लिया। इस कार्यक्रम का संचालन भरत लोनिया तथा लक्की यादव ने किया। वे पंडवानी कार्यक्रम में तोरवा पहुंचे जहां उनका भव्य स्वागत हुआ। प्रत्याशी ने आम कार्यकर्ताओं को भी माला पहनाई। इस दौरान ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अरविंद शुक्ला,शेख गफ्फार, पार्षद तजमुल्ल हक, पार्षद तैय्यब हुसैन सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

सिख समाज से मांगा समर्थन

इससे पहले लोकसभा प्रभारी मंत्री रवीन्द्र चौबे के साथ प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव ने तनमीत छाबड़ा के निवास पर सिख समाज के वरिष्ठ एवं युवा प्रतिनिधियों से मुलाकात कर कॉंग्रेस के पक्ष में समर्थन मांगा ।
उन्होंने कहा कि सिख समाज प्रारम्भ से ही बलिदानी कौम है .समाज के लोगों ने देश सेवा में अपनी अलग ही पहचान बनाई है । चौबे ने कहा कि आप लोग के किसी भी कार्य के लिये मैं हर समय तैयार हूँ ।
प्रदेश कॉंग्रेस के पूर्व महामंत्री राजेन्द्र सिंह चावला ने कहा कि कॉंग्रेस ने सिख समाज से तीन लोगों क़ो टिकिट देकर समाज का मान बढ़ाया है पंजाब में भी कॉंग्रेस सरकार है। यहां भी हम कॉंग्रेस क़ो साथ दें ।
गुरुद्वारा कमेटी के पूर्व अध्यक्ष तविन्दर सिंह अरोरा और रंजीत सिंह खनूजा ने विश्वास दिलाया कि समाज का सहयोग कॉंग्रेस के साथ रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here